Indian army status, proud to be indian army, army shayari,fauji status, fauji shayari, foji status, fauji dil ki batain.

Tuesday, November 24, 2020

49+ Best Chacha ji Birthday Wishes in Hindi ( चाचा चाचू जी को बर्थडे की शुभकामनाएं )– Messages Shayari

Chacha ji Birthday Wishes in Hindi ( चाचा चाचू जी को बर्थडे की शुभकामनाएं )–  Messages Shayari Status Chachu Birthday shayari, chachu Birthday Quotes, आदरणीय चाचा जी को जन्मदिन की बधाई,Happy Birthday Chacha ji, हैप्पी बर्थडे अंकल जी, हैप्पी बर्थडे चाचा जी, चाचा जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं :-  Friends Welcome to our Hindi website, News and today we have brought you a large collection related to uncle's birthday.  Today you may get to see a large collection on Chacha's birthday such as Happy Birthday Chacha ji in Hindi and Respected Chacha ji can see a large collection of birthday greetings.  You can easily share all these messages and shayari through your social media account. And if you like the information, then like, share and comment. You can send wishes on your uncle's birthday.



Chacha ji Birthday Wishes in Hindi ( चाचा चाचू जी को बर्थडे की शुभकामनाएं )

Chacha ji Birthday Wishes in Hindi ( चाचा चाचू जी को बर्थडे की शुभकामनाएं )



Today you can also see shayari here on uncle's birthday, such as a large collection of Happy Birthday Hindi Shayari and Happy Birthday Chacha Ji Shayari.  Let me tell you that the birthday of uncle comes once a year and on this day the birthday should be sent to uncle. Let me tell you that uncle means your father's brother.  If your father has 2 brothers, it means you also have 2 uncles.


आपके जन्मदिन के चाचा पर,

मैं आपको बताना चाहता हूं कि

आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं!

आप सभी को जीवन की शुभकामनाएं,

जन्मदिन मुबारक हो चाचा !!

 


मैंने इन वर्षों में कई साल बिताए हैं,

मुझे उम्मीद है कि मैं सभी चीजों को सीखने

और आपकी तरह परिपूर्ण बनने के लिए ब

हुत अधिक वर्ष खर्च करूंगा।

तुम सिर्फ मेरे चाचा नहीं हो,

तुम मेरे बड़े भाई जैसे हो।

हैप्पी बर्थडे, अंकल,

आई लव यू।

 


प्रिय अंकल, एक अद्भुत और उत्कृष्ट वर्ष है,

मुझे याद है कि एक उत्कृष्ट जीवन है।

हर साल खुशी और खुशी से भरा जन्मदिन मुबारक हो।

 


बहुत कम लोगों के पास खुशी है,

यह कहने के लिए कि उनके पास एक अद्भुत चाचा है।

और, मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं

इसे जोर से और स्पष्ट कह सकता हूं।

क्योंकि मैं तुम्हें अपने जीवन में सब कुछ देता हूं।

हैप्पी बर्थडे मेरे पसंदीदा चाचा !!

Chacha ji Birthday Wishes in Hindi ( चाचा चाचू जी को बर्थडे की शुभकामनाएं )


इस विशेष दिन पर, मैं केवल एक चीज की

कामना करता हूं कि आप अपनी विशेष लड़की ढूंढ लें

जो आपके पैरों को खटखटाए।

मेरे एकल चाचा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

 

Chacha Birthday quotes, chacha Birthday Wishes Images, chachu Birthday Shayari


मैं आपको अपने विशेष दिन पर शुभकामना देना चाहता हूं।

आप इस दुनिया में सबसे अद्भुत इंसान हैं। हैप्पी उदय अंकल

 


आपको अपने विशेष दिन पर प्यार,

खुशी, खुशी, समृद्धि, स्वास्थ्य और

धन की बहुत सारी शुभकामनाएं।

ये वो चीजें हैं जिनकी आपके जन्मदिन पर जरूरत होती है।

 


यह दिन आपके चेहरे पर मुस्कान लाए,

दिल को खुशियों से भर दे।

मई प्रार्थना हमेशा आपके लिए है।

हैप्पी बर्थडे मेरे पसंदीदा चाचा।

 


एक पिता को, एक महान गुरु को,

मैं ट्यूटर को।

तुम मेरे लिए सब कुछ हो।

हैप्पी बडे सुपरहीरो

 


चाचा आँसू पोंछने के लिए हैं

और चेहरे पर मुस्कान लाते हैं।

जन्मदिन मुबारक हो अंकल।

 

Chacha ji Birthday Wishes in Hindi ( चाचा चाचू जी को बर्थडे की शुभकामनाएं )



इस दिन को मुस्कुराहट के साथ,

दिल को खुशी और बहुत कुछ के साथ भरें।

अंकल को जन्मदिन की शुभकामनाएं,

जो इस दुनिया में सबसे प्यारे व्यक्ति हैं।

 

Chacha Birthday quotes, chacha Birthday Wishes Images, chachu Birthday Shayari


मैं अपने जीवन में आपको पाकर पूरी तरह धन्य हूं।

मेरे खास चाचा को मेरे जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

 


शब्द कभी नहीं खुश हो सकते हैं कि

मैं आपको अपना 70 वां जन्मदिन

इतनी ख़ुशी के साथ मनाते हुए देख रहा हूँ,

 

Chacha ji Birthday Wishes in Hindi ( चाचा चाचू जी को बर्थडे की शुभकामनाएं )


मैं आपको खुशी और स्वास्थ्य की कामना करता हूं,

जन्मदिन मुबारक हो अंकल !!

 


अरे, अंकल, आप हमेशा मेरे सबसे बड़े

गुरु, दोस्त और पिता रहे हैं।

जिसने हर राह में मेरा मार्गदर्शन किया।

हर एक समस्या में मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद।

तुमने मुझे कभी पीछे नहीं छोड़ा। हैप्पी उदय अंकल !!

 


मैं आपको पाकर बहुत खुशकिस्मत हूं,

चाचा। मुझे आशा है कि आपके पास

एक अद्भुत जन्मदिन और एक रोमांचक वर्ष है।

आपको जन्मदिन मुबारक हो!

 


तुम एक शांत सागर की तरह हो

जो मेरे जीवन के सभी तूफानों को सुचारू कर देता है।

जन्मदिन मुबारक हो अंकल!!

 


आपने मुझे वे सभी जादुई तरकीबें सिखाईं।

मेरे प्यारे चाचा को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।

 


मेरी इच्छा है कि आपके सभी सपने और इच्छाएं पूरी हों,

हर दिन आपको जीवन के लिए बहुत सारी यादें ला सकता है,

आप एक प्यारे दोस्त हैं और मेरा पूरा परिवार है

प्रिय चाचा, आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं

 


मैं भगवान से प्रार्थना करता हूँ कि

मेरे प्यारे चाचा को ढेर सारा प्यार और खुशियाँ मनाएँ।

मुबारक हो, धन्य रहो!

 


मैं आपको अपने चाचा के रूप में

पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं।

मुझे आशा है कि आपके पास एक उत्कृष्ट जन्मदिन

और वर्ष का एक महान विशेष समय है।

आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं, चाचा!

 

 

Chacha ji Birthday Wishes in Hindi ( चाचा चाचू जी को बर्थडे की शुभकामनाएं )


तुम मुझसे बहुत बड़े हो,

लेकिन मैं तुम्हें हमेशा

अपने हरा-भरा दोस्त मानता हूं।

जन्मदिन मुबारक हो, BFF।

 

Chacha Birthday quotes, chacha Birthday Wishes Images, chachu Birthday Shayari


मेरी माँ हमेशा यह चिंता करती रहती है

कि आप अपने जीवन में क्या करेंगे।

क्योंकि आप मेरे आदर्श हैं और

मैं आपके हर कदम का अनुसरण करता हूं।

जन्मदिन मुबारक हो अंकल।

 


मैं अपने जीवन में आपको

अपने चाचा के रूप में पाकर धन्य हूं!

जन्मदिन की शुभकामनाएं।

 


आप मेरे जीवन की सबसे बड़ी प्रेरणा हैं।

आपने हमें जीवन के हर पल बहुत कुछ सिखाया है

मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि

आप पर हर दिन आशीर्वाद और

स्वास्थ्य की वर्षा करें।

जन्मदिन की शुभकामनाएं!

 

Chacha ji Birthday Wishes in Hindi ( चाचा चाचू जी को बर्थडे की शुभकामनाएं )


मेरे सबसे बड़े समर्थक होने के लिए धन्यवाद।

आप एक सुपर चाचा हैं,

मुझे आशा है कि आप अपने जीवन में

सभी चीजें प्राप्त करना चाहते हैं।

 


If you want to wish your uncle in English, then today you can see a large collection of Happy birthday chacha ji in English and Happy Birthday Chacha ji here.  Today we also want to wish your uncle a very happy birthday through this article. Let me tell you that uncles always love small children and always worry about them.  Uncle also takes us for a walk and saves us on the go. Today you got to see a large collection here on uncle's birthday, such as hearty birthday wishes to uncle and a large collection of Happy birthday chacha ji in english.

No comments:

Post a Comment