Indian army status, proud to be indian army, army shayari,fauji status, fauji shayari, foji status, fauji dil ki batain.

Tuesday, September 22, 2020

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड :-  जब प्यार आँखों से दिल में उतर जाता हैं तो जिन्दगी बहुत ही हसीन लगने लगती हैं. हम बस यही चाहते हैं वो हमेशा मुस्कुराते रहे और याद हमे आते रहे… अगर आपके जिन्दगी में भी कोई ऐसा है तो इस पोस्ट में दिए गये बेहतरीन Love Quotes , Love Shayari , Love Message , Love SMS , Romantic 2 Liners को उन्हें जरूर भेजे. अपने एहसासों को कुछ बेहतरीन शब्दों में पिरोकर उनके दिल में उतर जाएँ.

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड हिंदी फोटो, रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड English, लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड १२० Download, फर्स्ट लव शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी, रोमांटिक शायरी फॉर Boyfriend, बेहतरीन रोमांटिक शायरी, बेहतरीन लव शायरी , रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी फॉन्ट, रोमांटिक शायरी चाहिए, I Love You शेर शायरी, रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड Good Night


रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड हिंदी फोटो, रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड English, लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड १२० Download, फर्स्ट लव शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी, रोमांटिक शायरी फॉर Boyfriend, बेहतरीन रोमांटिक शायरी, बेहतरीन लव शायरी , रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी फॉन्ट, रोमांटिक शायरी चाहिए, I Love You शेर शायरी, रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड Good Night




Pyar Ka Meetha Ehsaas Dilaane Lage Ho Tum,

Ab To Mujh Se Mujhi Ko Churane Lage Ho Tum. Teri Chahton Ka Chaya Hai Suroor Is Qadar, Har Pal Har Jagah Nazar Aane Lage Ho Tum.

 


Veeran Thi Yeh Zindagi Tere Aane Se Pehle,

Khushiyon Ke Sapne Mujhe Dikhaane Lage Ho Tum. Har Pal Mujhe Hota Hai Bas Tera Hi Ehsaas, Is Qadar Meri Saanson Mein Samane Lage Ho Tum.

 


Raah Chalte Huye Aksar Hota Hai Yeh Gumaan, Ke Ban Ke Saya Saath Mere Aane Lage Ho Tum. Naam Koi Bhi Loon To Naam Aaya Tera Labon Pe, Ban Ke Jadoo Meri Rooh Mein Samaane Lage Ho Tum.

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड


Teri Yaadon Se Hi Aksar Hota Hai Dil Munawwar Mera, Ghul Ke Saath Lahoo Ke, Nas Nas Mein Samaane Lage Ho Tum. Tere Tasuvvar Mein Aksar Hota Hai Yeh Mehsoos Mujhe,Chhod Ke Duniya, Meri Baahon Mein Samaane Lage Ho Tum.

 

Romantic shayari in Hindi, romanitc images, romanitc couple shayari images, romanitc love shayari


Yeh To Bata Ke Kya Naam Doon Iss Deewangi Ko,Bechain Kar Ke Har Lamha Mujhe Tadpane Lage Ho Tum. Tere Khayalon Se Mehekne Lagti Hai Zindagi Meri,Mere Zehn-O-Dil Pe Iss Qadar Chhaane Lage Ho Tum.

 


Yeh Masoomiyat Yeh Bholapan Yeh Saadgi Teri,MujhKo Har Adaa Se Ab Sataane Lage Ho Tum. Kya Iss Baat Ka Tumhe Ehsaas Hai Jaan,

Mere Har Sher Mein Har Gazal Mein Aane Lage Ho Tum.

 



 

प्यार का मीठा एहसास दिलाने लगे हो तुम,

अब तो मुझ से मुझी को चुराने लगे हो तुम।

तेरी चाहतों का छाया है सुरूर इस क़दर,

हर पल हर जगह नज़र आने लगे हो तुम।

 


वीरान थी यह ज़िन्दगी तेरे आने से पहले,

खुशियों के सपने मुझे दिखाने लगा है तुम।

हर पल मुझे होता है बस तेरा ही एहसास,

इस क़दर मेरी साँसों में समाने लगे हो तुम।

 

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड


राह चलते हुए अक्सर होता है यह गुमान,

के बन के साया साथ मेरे आने लगे हो तुम।

नाम कोई भी लूँ तो नाम आया तेरे लबों पे,

बन के जादू मेरी रूह में समाने लगे हो तुम।

 

Romantic shayari in Hindi, romanitc images, romanitc couple shayari images, romanitc love shayari


तेरी यादों से ही अक्सर होता है दिल मुनव्वर मेरा,

घुल के साथ लहू के, नस नस में समाने लगे हो तुम।

तेरे तसव्वर में अक्सर होता है यह महसूस मुझे,

छोड़ के दुनिया, मेरी बाहों में समाने लगे हो तुम।

 


यह तो बता के क्या नाम दूं इस दीवानगी को,

बेचैन कर के हर लम्हा मुझे तड़पाने लगे हो तुम।

तेरे ख्यालों से महकने लगती है ज़िन्दगी मेरी,

मेरे ज़ेहन-ओ-दिल पे इस क़दर छाने लगे हो तुम।

 


यह मासूमियत यह भोलापन यह सादगी तेरी,

मुझको हर अदा से अब सताने लगे हो तुम।

क्या इस बात का तुम्हें एहसास है जान,

मेरे हर शेर में हर ग़ज़ल में आने लगे हो तुम।

 

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड



सूखी पड़ी है दिल की ज़मीं मुद्दतों से यार, बनके घटाएं प्यार की बरसात कीजिये। एक बार अकेले में मुलाकात कीजिये। हिलने ना पाए होंठ और कह जाए बहुत कुछ, आँखों में आँखें डाल कर हर बात कीजिये। एक बार अकेले में मुलाकात कीजिये। दिन में ही मिले रोज हम देखे न कोई और, सुरज पे ज़ुल्फ़ें डाल कर फिर रात कीजिये। एक बार अकेले में मुलाकात कीजिये। 

 


 जब कभी सिमटोगे तुम... मेरी इन बाहों में आकर, मोहब्बत की दास्तां मैं नहीं मेरी धड़कने सुनाएंगी।  

 


खुशबू की तरह आसपास बिखर जायेंगे, सुकून बनकर दिल में उतर जायेंगे, महसूस करने की कोशिश कीजिये, दूर होकर भी आपके पास नजर आएंगे। 

 


 मेरी ज़िन्दगी की ये सबसे बड़ी तमन्ना हैं, मेरे पास रहो तुम हमेशा मेरी साँस बनके। 

 


मेरे आँखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम, तुम से ही तो मैं हूँ , मेरी पहचान हो तुम, मैं ज़मीन हूँ अगर तो मेरे आसमान हो तुम, सच मानो मेरे लिए तो सारा जहां हो तुम। मेरे आँखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम, तुम से ही तो मैं हूँ , मेरी पहचान हो तुम, मैं ज़मीन हूँ अगर तो मेरे आसमान हो तुम, सच मानो मेरे लिए तो सारा जहां हो तुम। 

 

Romantic shayari in Hindi, romanitc images, romanitc couple shayari images, romanitc love shayari

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड


 कल तक सिर्फ़ एक अजनबी थे तुम, आज दिल की एक एक धड़कन पर हुकूमत है तुम्हारी 

 


 तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा, साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा. 

 


फ़्लर्ट करना ही मोहब्बत की पहली सीढ़ी हैं|  

 


क्या पता था कि महोब्बत ही हो जायेगी, हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था 

 


दिल तो हर किसी के पास होता हैँ, लेकिन सब दिलवाले नहीँ होते…… 

 

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड


मुस्कुरा जाता हूँ अक्सर गुस्से में भी तेरा नाम सुन कर, तेरे नाम से इतनी मोहब्बत है तो सोच तुझसे कितनी होगी. 

 


प्यार करना सिखा है….नफरतो का कोई जगह नही, बस तु ही तु है इस दिल ❤ मे, दूसरा कोई और नही 

 


मुझे तुमसे मोहब्बत है शायरी क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है, प्यार में ऊम्र नही होती पर…. हर ऊम्र में प्यार होता है| 

 


सबको प्यारी हे अपनी ज़िन्दगी पर तु मुझे ज़िन्दगी से भी प्यारी है. 

 


 यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो, मीठी बातें नहीं है तो चलो झगड़ा ही कर लो.  

 

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड

रोमांटिक शायरी फॉर हेर सामने बैठे रहो दिल❤ को करार आएगा.. जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा..  

 

Romantic shayari in Hindi, romanitc images, romanitc couple shayari images, romanitc love shayari


हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है, बस एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई. 

 


 सारे सपने और उम्मीदें बस जुड़ी है तुमसे हमने तो ये मान लिया है…… कि हमारी हस्ती है बस तुम्हारे दम से……. 

 


तू जो इजाजत दे, तेरे साथ मैं हो लूँ तू जो मेरा प्यार कुबूल कर ले तेरे प्यार में खुद को खो लूँ तू जो हमसफर बन जाए मेरे यार तेरा साथ पाकर मैं आसमान छू लूँ……  

 


फिर गिरकर सम्भल गया हूँ मैं टुकड़ों में टूटने के बाद फिर जुड़ गया हूँ मैं तुमने हाथ जो मेरा थामा, फिर जी उठा हूँ मैं जाने कैसा जादू है तुझमें, कि तुझमें हीं खो गया हूँ मैं…. 

 

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड


तेरे साथ ने मेरी संगत बदल दी तेरे स्पर्श ने मेरी सूरत बदल दी और क्या कहूँ, तेरे प्यार के असर के बारे में तेरे प्यार ने मेरी किस्मत बदल दी…….. 

 


तमन्ना यही है मेरी, कि मेरे हाथों में हाथ तेरा हो जिंदगी चाहे पल भर की हो, या हो सदियों की सारी जिंदगी बस साथ तेरा हो…… 

 


उसकी सादगी भरे चेहरे को देखकर, हम भूल गए सोलहों श्रृंगार लोग मरते हैं, तो मरें मेकअप से लदी हसीनाओं पर हमें तो हो गया है, उस भोले-भाले चेहरे वाली से प्यार….. 

 


मुझे तुमसे मोहब्बत है शायरी तुझ से दूर रहकर…. मोहब्बत बढती जा रही है क्या कहूँ… कैसे कहूँ… ये दुरी तुझे और करीब ला रही है  

 


ख्वाहिश-ए-ज़िंदगी बस इतनी सी है अब मेरी, कि साथ तेरा हो और ज़िंदगी कभी खत्म न हो ।  

 

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड


एक आरज़ू सी दिल में अक्सर छुपाये फिरता हूँ प्यार करता हूँ तुझसे पर कहने से डरता हूँ कही नाराज़ न हो जाओ मेरी गुस्ताखी से तुम इसलिए खामोश रहके भी तेरी धडकनों को सुना करता हूँ …! 

 


तुमसे नहीं तेरे अंदर बैठे खुदा से मोहब्बत है मुझे… तू तो फ़क़त एक ज़रिया है मेरी इबादत का… 

 

Romantic shayari in Hindi, romanitc images, romanitc couple shayari images, romanitc love shayari


 ऐसा क्या लिखूँ की तेरे दिल को तस्सली हो जाए, क्या ये बताना काफी नहीं की मेरी ज़िन्दगी हो तुम।  

 


अपनी हर आरज़ू में, अपनी हर दुआ में आपकी ख़ुशी मांगते हैं, जब सोचते हैं क्या तोहफा मांगें आपसे, तो आपसे उमर भर कि आपकी महोब्बत मांगते हैं  

 

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड

जाती नहीं आँखों से सूरत तेरी; ना जाती है दिल से मोहब्बत तेरी; तेरे जाने के बाद किया है यह महसूस हमने; और भी ज्यादा है हमें ज़रूरत तेरी।  

 


जज़्बात बहक जाते हैं जब तुमसे मिलते हैं, अरमान मचल जाते हैं जब तुमसे मिलते हैं, मिल जाते हैं आँखों से आँखें, हाथों से हाथ, दिल से दिल, रूह से रूह जब तुमसे मिलते हैं।  

 


अपनी प्यारी आँखो में “छुपा”लो मुझको, मोहब्बत तुम से है “चुरा” लो मुझको… धुप हो या सह़र तेरे साथ चलेंगे हम, यकीन ना हो तो आज़मा लो मुझको, तेरे हर दुःख को सह लेंगे हँस के हम…. अपने वादों की “चादर” बना लो मुझको, जिंदगी भी तेरे “नाम” कर दी मैंने…… बस चंद लम्हें “सीने” से लगा लो मुझको…!!! 

 


ना हसीनो की तमन्ना है और ना परियो पे मरता हूँ… वो एक “भोली” सी लडकी है जिसे मै महोब्बत करता हूँ ।।  

 

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड


आकाश मे डूबा एक प्यारा तारा है, हमको तो किसी की बेवफ़ाई ने मारा है, हम उनसे अब भी मोहब्बत करते है, जिसने हमे मौत से भी पहले मारा है. 

 


 मुझ में बेपनाह मुहब्बत के सिवा कुछ भी नही, तुम अगर चाहो तो मेरी साँसो की तलाशी ले लो.. 

 


 डरता हूँ कहने से की मोहब्बत है तुम से ……!! की मेरी जिंदगी बदल देगा तेरा इकरार भी और इनकार भी …!! 

 


मेरी पलकों की नमी इस बात की गवाह है.. मुझे आज भी तुमसे मोहब्बत बेपनाह है…!!!

 



Sirf Khwaab Hote To Kya Baat Hot,

Tum To Khwahish Ban Baithe... Wo Bhi Beintha...

 


सिर्फ ख्वाब होते तो क्या बात होती,

तुम तो ख्वाहिश बन बैठे... वो भी बेइंतहा...।

 

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड


Main Tumhari Kuchh Misaal To De Doon Magar, Julm Ye Hai Ki Be-Misaal Ho Tum.

 


मैं तुम्हारी कुछ मिसाल तो दे दूँ मगर,

जुल्म ये है कि बे-मिसाल हो तुम।

 


Sooraj Dhalte Hi Rakh Diye Usne Mere Hothon Par Honth, Ishq Ka Roza Tha Aur Gazab Ki Iphtaari.

 


 

सूरज ढलते ही रख दिये उसने मेरे होठों पर होंठ,

इश्क का रोज़ा था और गज़ब की इफ्तारी।

 


Akele Ham Hi Shamil Nahin Hain Is Jurm Mein Janab, Najren Jab Bhi Mili Thi Muskaraye Tum Bhi The.

 


अकेले हम ही शामिल नहीं हैं इस जुर्म में जनाब,

नजरें जब भी मिली थी मुस्कराये तुम भी थे।

 


Mana Ki Tum Mein Alag Kuchh Bhi Nahin Hai,

Magar Jo Baat Tum Mein Hai Kisi Aur Mein Nah Hai.

 

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड


माना कि तुम में अलग कुछ भी नहीं है,

मगर जो बात तुम में है किसी और में नही है।

 


Hamne Jab Kaha Nasha Sharab Ka Lajavaab Hai, To Usane Apne Hothon Se Sare Vaham Tod Diye.

 


हमने जब कहा नशा शराब का लाजवाब है,

तो उसने अपने होठों से सारे वहम तोड़ दिए।

 


Final words:- नमस्कर दोस्तों आप सबको हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारी  रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी | लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड हिंदी अच्छी लगे तो शेयर करना ना भूले इसी तरह की अच्छी अच्छी Post पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.akadstatus.com से जुड़े रह




No comments:

Post a Comment