Indian army status, proud to be indian army, army shayari,fauji status, fauji shayari, foji status, fauji dil ki batain.

Wednesday, September 23, 2020

बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी

बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी :-  जब प्यार आँखों से दिल में उतर जाता हैं तो जिन्दगी बहुत ही हसीन लगने लगती हैं. हम बस यही चाहते हैं वो हमेशा मुस्कुराते रहे और याद हमे आते रहे… अगर आपके जिन्दगी में भी कोई ऐसा है तो इस पोस्ट में दिए गये बेहतरीन Love Quotes , Love Shayari , Love Message , Love SMS , Romantic 2 Liners को उन्हें जरूर भेजे. अपने एहसासों को कुछ बेहतरीन शब्दों में पिरोकर उनके दिल में उतर जाएँ.


बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी

बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी



लोग आँखों में आँखें डालकर प्यार की बात करते हैं...

हमारी तो पलकें उनके नाम से ही झुक जाती है...

 


मोहब्बत में वह पल बहुत खूबसूरत होते हैं...

जब देखना इबादत और छूना गुनाह लगता है...

 


बार-बार जाती है नजर क्यों तुम पर मेरी कलम की...

शायद अधूरी मुहब्बत हो तुम मेरे पिछले जनम की...

 


जनम जनम जो साथ निभाये तुम ऐसा बन्धन बन जाओ...

मैं बन जाऊँ प्यार भरा दिल तुम दिल की धड़कन बन जाओ...

 

बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी


 तेरी मोहब्बत से भर रखी है मैंने अपने दिल की तिजोरी...

कोई कोहिनूर भी ला कर दे तो भी मैं सौदा ना करूँ...

 


 खुदा की रहमत में अर्जियाँ नहीं चलती...

दिलों के खेल में खुदगर्जियाँ नहीं चलती...

चल ही पड़े हैं तो ये जान लिजिए जनाब...

इश्क की राह में मनमर्जियाँ नहीं चलती...

 


आपके मखमली हाथों से फिसल जाती है चीजें अक्सर...

मेरा दिल भी आपके हाँथों में है फिर तो खुदा खैर करे...

 बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी

Behad shayari images, behad love shayari Images, pyar wali shayari pic,


 तेरी पहली मुलाकात जिन्दगी में एक बहार लाई थी...

हर आईने में तेरी तस्वीर मुझे नजर आई थी...

लोग कहते हैं प्यार में नींद उड़ जाती है...

हमने तो नींदों में ही प्यार की दुनिया बनाई थी...

 


 दिल करता है चुरा लूँ तुझे तकदीर से...

क्योंकि अब दिल नहीं भरता तेरी तस्वीर से...

 


 उसने मुझे देखकर ऊँगली दबाके दाँतो में वो मुस्कुरा दिए...

बस इतनी सी बात ने यहाँ दिल मे कई तूफान उठा दिए...

 

 


अगर तुम न होते तो गजल कौन कहता...

तुम्हारे चहरे को कमल कौन कहता ये तो करिश्मा है...

मोहब्बत का वरना पत्थर को ताजमहल कौन कहता है...

 

 


 तुमने यूँ अपना दुपट्टा जो सरका दिया है सर से...

चाँद और तारे भी शरमा गए हैं तेरे दीदार से...

 



आईने को खड़ा करो वफा की गवाही में... 

इसने देखा है उसे कभी मेरे लिए सजते हुए...

 


मेरे इश्क करने के तरीके बेहद जुदा हैं औरों से...

मुझे तन्हा होने पर भी इश्क करना आता है तुमसे...

 

बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी


 वो कहती है कि हम उनकी झूठी तारीफ करते हैं...

ऐ खुदा बस एक दिन के लिए आईने को जुबान दे दो...

 


 तेरी अदाओं का मेरे पास कोई जवाब नहीं है...

अब मेरी आँखों में तेरे सिवा कोई ख्वाब नहीं है...

तुम मत पूछो कि मुझे कितनी मोहब्बत है तुमसे...

इतना ही जानो मेरी मोहब्बत का कोई हिसाब नहीं...

 


रिश्तों का मोल मुझे नहीं पता मेरे यारों...

बस उसकी एक मुस्कुराहट पर बिक जाता हूँ...

 

Behad shayari images, behad love shayari Images, pyar wali shayari pic,


 हद से ज्यादा तेरे करीब आने को जी करता है...

तेरे होठों को होठों से छू जाने को जी करता है...

तुम हो मेरे बेताब दिल की धड़कन...

तुम्हें हमेशा के लिए अपना बनाने को जी करता है...

 


तेरे हुस्न को पर्दे की जरुरत नहीं...

कौन होश में रहता है तुझे देखने के बाद...

 


तुम मोहब्बत की बात करते हो...

हम तुम्हें ही मोहब्बत समझकर बात करते हैं...

 


 हिम्मत इतनी तो नहीं मुझमें कि तुझे दुनिया से छीन लूँ...

लेकिन मेरे दिल से कोई तुझे निकाले...

इतना हक तो मैंने खुद को भी नहीं दिया...

 


मुझे तमासा बनना भी मंजुर है...

शर्त बस इतनी है कि गलियाँ मेरे महबूब की हो...

 

बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी

 उनकी चाल ही काफी थी दिल के होश उड़ाने के लिए...

अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे...

 


 तुम याद नहीं करते हम तुम्हे भुला नहीं सकते...

तुम्हारा और हमारा रिश्ता इतना खूबसूरत है...

कि तुम सोच नहीं सकते हम बता नहीं सकते...

 


मोहब्बत की लिखी जो दास्तान वो शमा हो गई...

एक झलक देखकर मेरे मेहबूब की... दुनिया शराबी हो गई...

 


 

कितना पाक हुआ करती थी पहले मोहब्बत भी...

नजर से नजर मिलते ही दुपट्टे का ख्याल होता था...

 


 मेरा झुकना और तेरा खुदा हो जाना...

क्या ये मोहब्बत हो सकती है ऐ गालिब...

 



सितारे सर झुका दें चाँद खुद रस्ता बदल जाए...

तुम इतनी खूबसूरत हो कोई तुम्हें देख ले तो जल जाए...

 

Behad shayari images, behad love shayari Images, pyar wali shayari pic,



अब समझ में आया कि लोग चाँद को...

खूबसूरत क्यों कहते हैं शायद मेरी तरह वो भी...

उसमें आपकी ही झलक को देखते हैं...

 


 कई चेहरे लेकर लोग यहाँ जीया करते हैं...

हम तो बस एक ही चेहरे से प्यार करते हैं...

ना छुपाया करो तुम इस चेहरे को...

क्योंकि हम इसे देख के ही जीया करते हैं...

 

बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी


 धड़कनों को कुछ तो काबू में कर ऐ दिल...

अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है उनका...

 


 तेरी खुशी से ही नहीं तेरे गम से भी रिश्ता है मेरा...

तू जिंदगी का एक अहम हिस्सा है मेरा...

ये मोहब्बत तुमसे सिर्फ लफ्जों की नहीं...

रूह से रूह का तुम से रिश्ता है मेरा...

 


 मेरी यादों में तुम हो या मुझ में ही तुम हो...

मेरे खयालों में तुम हो या मेरा खयाल ही तुम हो...

दिल मेरा धड़क कर पूछे बार-बार एक ही बात...

मेरी जान में तुम हो या मेरी जान ही तुम हो...

 


 तीन ही तो गवाह हैं मेरे इश्क के...

एक मेरा रब, एक मैं और एक तुम...

 


क्या खूब उसने मेरे कत्ल का तरीका इजाद किया है...

मर जाऊँ हिचकियों से कुछ इस कदर याद किया है...

 


हमें ये दिल हारने की बीमारी ना होती अगर...

आपकी दिल जीतने की अदा इतनी प्यारी ना होती...

 


कागजों पर लिखकर जाया कर दूँ मैं वो शख्स नहीं...

मैं शायर हूँ जिसे दिलों पर लिखने का हुनर आता है...

 

Behad shayari images, behad love shayari Images, pyar wali shayari pic,


 वो रख ले कहीं अपने पास हमें कैद करके...

काश कि हमसे कोई ऐसा गुनाह हो जाये...

 

बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी

 

दिल में है जो बात होंठों पे आने दे...

मुझे जज्बातों की लहरों में खो जाने दे...

आदी हो चुका हूँ मैं तेरी निगाहों का...

अपनी निगाहों के समंदर में डूब जाने दे...

 


 कैसे बचाते हम अपने आपको शरारत तो होनी ही थी...

दिल हमको भी दिया है खुदा ने मोहब्बत तो होनी ही थी...

 


मीठी मीठी यादें पलकों पर सजा लेना...

एक साथ गुजारे पल को दिल में बसा लेना... 

नजर ना आऊँ हकीकत में अगर...

मुस्कुरा कर मुझे अपने सपनों में बुला लेना...

 


 हर दिन सुहाना हर रात सुहानी होती है...

जब भी मेरे होठों पर तेरी कहानी होती है...

 


 जरूरी नहीं हर रिश्ते को मोहब्बत का नाम दिया जाए...

कुछ रिश्तों के जज्बात मोहब्बत से भी पाक होते हैं... 

 


 जो हाथ की लकीरों में नहीं थी...

बस जिन्दगी उसी से टकरा गई...

 

बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी


सुकून मिलता है जब उनसे बात होती है...

हजार रातों में वो एक रात होती है...

निगाह उठाकर देखते हैं जब वो मेरी तरफ...

मेरे लिए वो ही पल पूरी कायनात होती है...

 


 सुनो कितना फरक है एक पागल शब्द में...

जमाना कहे तो गुस्सा और तुम कहो तो प्यार आता है...

 

Behad shayari images, behad love shayari Images, pyar wali shayari pic,


 कौन सी यादें कौन सी बातें कौन सा राज हो तुम...

मेरी साँस मेरी सोच हो तुम...

आँखों के पास नहीं ना सही मगर दिल के पास हो तुम...

 


 तसव्वुर में तुम्हारे लोगों को गजल पढ़ते देखा...

जहाँ तुम पैर रखते हो वहाँ मैंने कमल खिलते देखा...

 


 अंदाजा नहीं था इतनी गहरी चाहत होगी तुम्हारी...

जरा सा तुम्हारे दिल में क्या उतरे डूबते चले जा रहे हैं...

 


 जितना प्यार है आपसे उससे और ज्यादा पाने को...

जी चाहता है जाने वो कौन सी खूबी है आप में...

कि हर रिश्ता आप से बनाने को जी चाहता है...

 

बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी


तुझे कुछ इस तरह सजायेंगे कि...

चाँद नहीं अपनी कायनात बनायेंगे...

तोड़ना टूटना ये दिल की अदा है...

तुझे हम अपनी रुह में समायेंगे...

 


 भीगते हैं जिस तरह से तेरी यादों में डूबकर...

इस बारिश में कहाँ है वो कशिश तेरे खयालों जैसी...

 


 अच्छा लगता है तेरा नाम मेरे नाम के साथ...

जैसे कोई सुबह जुड़ी हो किसी हसीन शाम के साथ...

जरूरत नहीं फिक्र हो तुम...

ना कर पाऊँ कहीं भी वो जिक्र हो तुम...

 


एक हमसफर वो होता है जो पूरी जिन्दगी साथ निभाए और...एक हमसफर वो जो चंद लम्हों में पूरी जिन्दगी दे जाता है...

 


 अरमान है दिल के कि तुमसे मोहब्बत बेशुमार चाहिए...

लम्हे यादगार हो ऐसे कुछ पल तुमसे उधार चाहिए...

 


 मोहब्बत की बातों में मुस्कुराहट भी अजीब होती है...

बात कहनी भी नहीं होती है लेकिन छुपानी भी पड़ती है...

 

बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी


नजरों का खेल बड़ा ही अजीब था यारों...

वो हमसे चुरा ना सके और हम उनसे हटा ना सके...

 


 तेरी नीली आँखों का मैं काजल बन जाऊँ...

तेरी आँखों में आँसू का मैं बादल बन जाऊँ...

ख्वाहिश तो मेरी हर पल है इतनी...

तेरे रास्ते के काँटों का मैं चादर बन जाऊँ...

 



तेरा नाम तो ऐसे लिख चुके हैं अपने वजूद पर कि...

तेरा नाम भी कहीं सून लें तो दिल तेजी से धड़कता है...

 


 तुम कोई जिद नहीं हो मेरी जिसे मैं पूरा करूँ...

तुम तो मेरी धड़कन हो मेरी जो जरूरी है जिन्दगी में...




Final words:- नमस्कर दोस्तों आप सबको हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारी  बेहद प्यार वाली शायरी | प्यार का इजहार करने वाली शायरी अच्छी लगे तो शेयर करना ना भूले इसी तरह की अच्छी अच्छी Post पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.akadstatus.com से जुड़े रह

No comments:

Post a Comment