Indian army status, proud to be indian army, army shayari,fauji status, fauji shayari, foji status, fauji dil ki batain.

Friday, November 20, 2020

49+ Best Short Status in Hindi | Short Shayari in Hindi

Short Status in Hindi | Short Shayari in Hindi Hello Friends, welcome to our Hindi website on the news and today we have a best collection of Short Status in Hindi for you.  On our website you can get to see quotes, shayari and status associated with every festival, but today we have brought for you for the first time only a large collection of Short Status in Hindi.  Today you can find more short status in Hindi here, as well as a large collection of Short Status in Hindi and Short Status in Hindi.



 If you want to send Short Status in Hindi to someone then you have come to the right place.  Let me tell you that in today's busy life, the trend of sending Short Status in Hindi is quite visible because it does not take much time to send Short Status in Hindi.  You can see many more in Short Status in Hindi such as 2 line shayari on eyes and a huge collection of Short Status in Hindi. You can easily share all these collections with the help of Facebook or WhatsApp.

Short Status in Hindi | Short Shayari in Hindi Hello Friends, welcome to our Hindi website on the news and today we have a best



Short Status in Hindi | Short Shayari in Hindi


♥सीधा सा सवाल था मेरा…इश्क़ क्या है तुम्हारे लिए

उसने “तुम” कहकर बोलती बंद कर दी मेरी…….♥


Duriyon Se Hi Ehsaas Hota Hai Ki;

Nazdikiya Kitni Khaas Hoti He..


अब दिल कि महफिल मे ये चर्चा-ए-आम हो गया उसने नजाकत से झुकाई आखे और मेरा काम तमाम हो गया


लफ्जों से क्या मुकाबला, नजरों के वार का.. असर अक्सर गहरा होता है, बेजुबाँ प्यार का..!!


“छुपा लो मुझे अपने सासों के दरमियाँ,

कोई पूछे तो कह देना जिंदगी है मेरी…!!!”


*बस चाहत है इतनी सी मेरी, मेरी धड़कन तेरे दिल से जुड़ी रहे ,* *जो गुजरती है तेरे साथ मोहब्बत की रात , वैसी रात हर रात बनी रहे ..!!*

Short Status in Hindi | Short Shayari in Hindi

तुम्हारा‬ तो गुस्सा‬ भी इतना प्यारा हे के,

दिल करता हे दिनभर तुम्हे तंग करते रहे ।


बहुत प्यार आता है उस पर जब वो रोते हुए कहती हैं।

बहुत मारुंगी अगर मुझे छोड़कर गए तो.



जिद में आकर उनसे ताल्लुक तोड़ लिया हमने,

अब सुकून उनको नहीं और बेकरार हम भी हैं।


नींद चुराने वाले पूछते हैं सोते क्यों नही,

इतनी ही फिक्र है तो फिर हमारे होते क्यों नही।


कद बढ़ा नहीं करते, ऐड़ियां उठाने से

ऊंचाईया तो मिलती हैं, सर झुकाने से।


दो शब्द तसल्ली के नहीं मिलते इस शहर में,

लोग दिल में भी दिमाग लिए घूमते हैं।


नजरों में दोस्तों की जो इतना खराब है,

उसका कसूर ये है कि वो कामयाब है।



इरादे मेरे साफ़ होते है इसीलिए,

लोग अक्सर मेरे ख़िलाफ़ होते है !!


कुंडली में शनि, दिमाग में मनी और हमसे से दुश्मनी,

तीनो सेहत के लिए हानिकारक है !!


एटीटयूड तो बचपन से है मुझमे,

जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसी से बात तक नहीं की !!

Short Status in Hindi | Short Shayari in Hindi

विरासतो‬ में नहीं मिला मुझे कुछ भी यारो,

इसलिए पहचान बनाना अभी बाकी है !!


मैं बंदूक और गिटार दोनो चलाना जानता हूँ,

तय तुम्हे करना है की तुम कौन सी धुन पर नाचोगे !!


कागज़ों पे लिख कर ज़ाया कर दूं, मै वो शख़्स नहीं,

मैं वो शायर हुँ जिसे दिलों पे लिखने का हुनर आता है !!


कुछ हमारे जैसे लडके तो इस कदर हेंडसम होते है तो,

लड़की अपने मन में ही खुद को रिजेक्ट कर लेती है की ये नहीं पटेगा !!


आपको बता दें कि अगर आप अपकमिंग फेस्टिवल से कोट्स, शायरी और स्टेटस सर्च कर रहे हैं तो आप ब्लॉग में दिए गए लिंक पर आसानी से क्लिक कर सकते हैं। इसके अलावा जो फेस्टिवल पीछे रह गए हैं आप उन्हें भी सर्च कर सकते हैं। आज आपको यहाँ पर अलग अलग भाषा में भी 2 line shayari देखने को मिल सकती है जैसे कि 2 line shayari in english और 2लाइन शायरी हिंदी का एक बड़ा कलेक्शन देखने को मिल सकता है। अगर आपको जानकारी पसंद आई है तो लाइक, शेयर और कमेंट करे।



न ज़ख्म भरे, न शराब सहारा हुई

न वो 😟 वापस लोटी

न मोहब्बत 💔 दोबारा हुई..

याद में नशा करता हूँ…. और नशे में याद करता हूँ


💘 तबाह कर डाला तेरी आँखों की मस्ती ने 💘

💘 हजार साल जी लेते अगर दीदार ना किया होता तो 💘

💞🌻💞अपने क़दमों के निशान मेरे रास्ते से हटा दो,

💞🌻💞कहीं ये ना हो कि मैं चलते चलते तेरे पास आ जाऊं।

..💘📿✍…..एक तो 👉👩🏻‍💼आप से 🚶🏻मुलाकात👫 नही होती,💑

Short Status in Hindi | Short Shayari in Hindi

👸होती है💞 फिर भी🙇🏻 हसरत पुरी📿 नही होती,💏 📲चॅटींग करके💝 दिल नही भरता,💖क्योंकी💞 उसमें 👉👩🏻‍💼आपकी 👄आवाज😔 नही होती……..✍🎻📿



बस आख़री साँस बाकी है ,,

तुम आती हो या मैं ले लूँ…


सोचता हूँ कभी तेरे दिल मै उतर कर देख लूं ,,

आखिर कौन है तेरे दिल मै जो मुझे बसने नही देता…


है कोई बकील इस जहान मै ,,

जो मुझे मेरा हारा हुआ इश्क जीता दे…


उनके आने से आ जाती है मेरे चेहरे पे रौनक ,,

और वो समझते हैं कि मेरा हाल अच्छा है…


हम दोनों ही डरते थे…एक दूसरे से बात करने में ,,

मैं, मोहब्बत हो गयी थी इसलिए…वो, मोहब्बत न हो जाये इसलिए…


ये और बात है कि वो निभा ना सकी ,,

मग़र जो किए थे उसने वो वादे ग़ज़ब के थे.


नज़दीक ही रेहता है वो, पर मिलने नहीं आता, पूंछो तोह ,,

मुस्कुरा के केह्ता है…”तुमसे तोह मोहब्बत है, तुमसे क्या मिलना?


मै और उसको भूल जाऊं?? कैसी बात करते हो ,,

सूरत तो फिर भी सूरत है वो नाम भी बहुत प्यारा लगता है .

Short Status in Hindi | Short Shayari in Hindi

मेरी बेबसी कि इंतहा मत पूछो ,,

में रो कर कह रहा था, वो हंस कर सुन रही थi


नामुमकिन ही सही मगर

मोहब्बत ‘तुझ’ ही से है..


संवर रही है अब वो किसी और के लिए

पर मैं..

बिखर रहा हूँ , आज भी उसी के लिए..


conclusion

Today you have got to see a large collection of Short Status in Hindi in this article like 2 line shayari on life.  Apart from this, you have also got a link to quotes, shayari and status of the upcoming festival. Jai Hind.

No comments:

Post a Comment